धर्मशाला में ओलों के साथ विराट भी बरसे, लगाई चौके-छक्कों की झड़ी, 8 रन से चूके शतक तो पटका बैट

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम भारतीय क्रिकेट टीम और आरसीबी के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली को काफी रास आता है। इस बात को उन्होंने एक बार फिर साबित किया। पंजाब किंग्स के खिलाफ चल रहे पंजाब किंग्स और आरसीबी के मैच में विराट कोहल

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम भारतीय क्रिकेट टीम और आरसीबी के अनुभवी बल्लेबाज विराट कोहली को काफी रास आता है। इस बात को उन्होंने एक बार फिर साबित किया। पंजाब किंग्स के खिलाफ चल रहे पंजाब किंग्स और आरसीबी के मैच में विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महफिल लूट ली। उनके स्ट्राइक रेट पर उठ रहे सवालों को कोहली ने एक बार फिर अपनी तूफानी बल्लेबाजी से खारिज कर दिया। कोहली इस सीजन भले ही अपने दूसरे शतक से 8 रन से चूक गए। लेकिन जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की, वो वर्ल्ड कप के लिहाज से भारतीय टीम के लिए भी अच्छे संकेत हैं। हालांकि शतक से चूकने के बाद विराट कोहली थोड़ा निराश हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने वापस डगआउट में जाते-जाते बैट भी पटका।

विराट कोहली ने खेली 92 रन की गजब पारी

35 साल के विराट कोहली ने पंजाब किंग्स के खिलाफ धर्मशाला में ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने सिर्फ 47 गेंदों में 7 चौके और 6 छक्कों की मदद से 92 रन बनाए। उनका स्ट्राइक रेट इस पारी में 195.47 का रहा। इतना ही नहीं बल्कि विराट के अब इस सीजन 600 से ज्यादा रन भी हो गए। वह ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं। बता दें कि मैच थोड़ी देर के लिए बारिश के चलते रुका भी था। मैदान में ओले भी पड़े थे।

आरसीबी ने दिया 242 रन का टारगेट

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था, जोकि काफी गलत साबित हुआ। आरसीबी ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 241 रन बना डाले। पंजाब के सामने अब 242 रन का टारगेट है। आरसीबी के लिए सर्वाधिक 92 रन कोहली ने बनाए। रजत पाटीदार ने 55 तो कैमरून ग्रीन ने 46 रन की अच्छी पारी खेली।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भीलवाड़ा हत्‍याकांड में दो दरिंदों को सजा-ए-मौत, नाबाल‍िग लड़की को दुष्‍कर्म के बाद कोयले की भट्ठी में जलाया था जिंदा

पीटीआई, जयपुर।राजस्थान के भीलवाड़ा जिले की एक पॉक्सो अदालत ने पिछले साल एक नाबालिग लड़की से दुष्‍कर्म और उसे कोयला भट्टी में जिंदा जलाने के मामले में सोमवार को दो दोषियों को मौत की सजा सुनाई।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now